उत्तराखंड समाचार

स्टोन क्रसरों के विनयमितीकरण व पेनाल्टी के प्रकरणों का निस्तारण शीघ्र किये जाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को देते हुएः सीएम

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में स्टोन क्रसरों के विनयमितीकरण व पेनाल्टी के प्रकरणों का निस्तारण शीघ्र किये जाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये हैं। उन्होंने इस सम्बन्ध में शीघ्र पोर्टल तैयार करने के साथ ही जनपदों में खनन अधिकारियों की तैनाती के भी निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री आवास में कुमांऊ क्षेत्र के विभिन्न स्टोन क्रसर मालिकों ने कुमांऊ स्टोन क्रसर एशोशियेशन के अध्यक्ष श्री राजेश अग्रवाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से भेंट कर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने स्टोन क्रसरों के विनियमितीकरण रॉयल्टी के प्रकरणों के निस्तारण के साथ ही इससे सम्बन्धित पोर्टल तैयार करने से सम्बन्धित प्रकरणों के निस्तारण हेतु अनुरोध किया।

इस अवसर पर विधायक श्री बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार श्री के0एस0पंवार, श्रम संविदा सलाहकार बोर्ड के अध्यक्ष श्री शमशेर सिंह सत्याल अपर मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश, उप निदेशक खनन श्री जी0डी0प्रसाद के साथ ही श्री खीमानन्द सनवाल, श्री सुभाष गुप्ता, श्री बी0आर0शर्मा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button