देश-विदेशमनोरंजन

ऋषि कपूर नहीं रहे, बॉलीवुड को सदमे से उबरने का भी नहीं मिला मौक़ा

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे. उनका निधन गुरुवार को हो गया. उनके निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर के दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि ‘मैं बर्बाद हो गया’.

न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य खराब होने के कारण बुधवार रात को उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने यह जानकारी दी थी. कैंसर से पीड़ित ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल में भर्ती होने के बाद ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा था, “वह अस्पताल में हैं. वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है.”

ऋषि कूपर दिग्गज अभिनेता राज कपूर के दूसरे बेटे थे. ऋषि कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1973 में बॉबी फ़िल्म से की थी. इसके साथ ही वो बाल कलाकार के रूप में श्री 420 और मेरा नाम जोकर में भी दिखे थे.

ऋषि कपूर ने आख़िरी फ़िल्म इमरान हाशमी के साथ द बॉडी में काम किया था. ऋषि कपूर ने हाल ही में ऐलान किया था कि उनकी अगली फ़िल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ होगी. ये फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म ‘द इंटर्न’ की हिंदी रिमेक होती.

Related Articles

Back to top button