खेल

RR vs LSG: इस खिलाड़ी ने IPL में मचाया तहलका, राजस्थान के खिलाफ जड़ी फिफ्टी

IPL 2022 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है. आईपीएल के इस सीजन के बाद टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सीरीज खेलनी है. ऐसे में भारत के युवा खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाज ने धाकड़ बल्लेबाजी की है और बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए हैं. ये बल्लेबाज आने वाली सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकता है.

इस खिलाड़ी ने IPL में मचाया तहलका
आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने काफी शानदाप प्रदर्शन किया है. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने आईपीएल का ये सीजन उनके करियर का सबसे बेस्ट सीजन रहा है. वे इस सीजन में 31.23 की औसत से बल्लेबाजी कर रहे हैं और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की बल्लेबाजी का संभालने का काम भी कर रहे हैं. उनका ये प्रदर्शन आने वाले समय में उन्हें टीम इंडिया में जगह दिलाने का काम करेगा.
राजस्थान के खिलाफ जड़ी फिफ्टी
लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को रविवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के हाथों 24 रन से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस मैच में भी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की बल्लेबाजी को संभालते हुए 59 रनों की पारी खेली. दीपक हुड्डा ने 39 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद ये स्कोर बनाया. हालांकि ये पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी.
IPL 2022 में चौथा अर्धशतक
दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के दूसरे सबसे सफल बल्लेबाज हैं. केएल राहुल के बाद दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. वे ऑरेंज कैप की रेस में भी चौथे नंबर पर हैं. इस सीजच में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अभी तक 13 मैचों में 31.23 की औसत से 409 रन बनाए हैं. वे इस आईपीएल में 4 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं. इस सीजन से पहले दीपक हुड्डा ने आईपीएल के 80 मैचों में 16.70 की औसत से सिर्फ 785 रन ही बनाए थे.

Related Articles

Back to top button