मनोरंजन

‘रनवे 34’ का धमाकेदार टीजर रिलीज और ‘ब्रह्मास्त्र’ से आलिया का फर्स्ट लुक पोस्टर-टीजर भी हुआ जारी

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने मंगलवार सुबह अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म ‘रनवे 34’ का टीजर जारी किया।

47-सेकंड की वीडियो क्लिप में अजय और रकुल द्वारा उड़ाए गए विमान में एक रोमांचकारी सवारी दिखाई गई है, जिसमें उन्हें मुश्किलें आ रही हैं क्योंकि वे भारी बारिश के कारण अपनी उड़ान नहीं भर सकते हैं।’टीजर के साथ, सलमान ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे पास कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से अनुरोध किया है वह ईद पर मुझे ईदी देने के लिए आ सकते हैं। चलो इस ईद हम सब मनाएंगे और देखेंगे रनवे 34।”सच्ची घटनाओं से प्रेरित थ्रिलर का ट्रेलर 21 मार्च को रिलीज किया जाएगा। अजय देवगन एफफिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘रनवे 34’ को कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है। ‘रनवे 34’ 29 अप्रैल को ईद पर रिलीज की जाएगी।

आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेत्री का फर्स्ट लुक पेश किया है। 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया को लॉन्च करने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर आलिया के चरित्र की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबी पोस्ट भी लिखी। उन्होंने लिखा, “मेरी प्यारी आलिया, मैं इसे लिखते समय आपके लिए महसूस प्यार महसूस कर रहा हूं, साथ ही सम्मान भी। आपकी अपार प्रतिभा के लिए, एक कलाकार के रूप में आपकी अविश्वसनीय वृद्धि और सभी के माध्यम से इतना वास्तविक होने की आपकी क्षमता का मैं सम्मान करता हूं। मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहूंगा।”

“10 साल पहले मुझे नहीं पता था कि एक दिन मैं आपको गर्व से प्यार और प्रचुर आनंद का अपना ब्रह्मस्त्रामी हथियार कह सकता हूं, जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्रिय, हमेशा तुम्हारा भविष्य उज्‍जवल रहें।” दिसंबर 2021 में रणबीर कपूर के किरदार शिवा के लुक को जारी करने के बाद, निर्देशक अयान मुखर्जी और ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम ने आज ईशा के आधिकारिक पोस्टर और बिल्कुल नए रोमांचक फुटेज के साथ प्रशंसकों और दर्शकों को हैरान कर दिया। फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाइट पिक्च र्स द्वारा निर्मित अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, मैग्नम ऑपस 9 सितंबर को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे शानदार कलाकार हैं।

शाहरुख ने खुद के ओटीटी एप को लॉन्च करने की घोषणा की

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अब अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘एसआरके प्लस’ लेकर आ रहे हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ ये खबर साझा की। एक तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया, “कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में।” फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने शाहरुख के ट्वीट को कोट-ट्वीट किया और किंग खान के ओटीटी के साथ अपने सहयोग की घोषणा की। कश्यप ने ट्वीट किया, “सपना सच हुआ। नए ओटीटी ऐप, एसआरके प्लस में शाहरुख के साथ सहयोग कर रहा हूं।”

Related Articles

Back to top button