मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला को मुंबई पुलिस के वेलफेयर के प्रति उनके योगदान के लिए प्रशंसा पत्र से किया गया सम्मानित!

निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला को सिनेमा में उनके बेहतरीन काम के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्हें काफी प्रशंसा और पुरस्कार मिले हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने साबित कर दिया है कि वह सामाजिक रूप से भी बहुत सक्रिय हैं और हाल ही में मुंबई पुलिस से मिला सम्मान इसे बखूबी साबित करता है।

साजिद नाडियाडवाला को हाल ही में मुंबई पुलिस के वेलफेयर के प्रति उनके योगदान के लिए सर्टिफिकेट ऑफ एप्रिसिएशन से सम्मानित किया है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस गर्व के क्षण को साझा किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “#NGEFamily is filled with gratitude as #SajidNadiadwala is honored with the Certificate of Appreciation for his contribution towards the welfare of Mumbai Police! ♥ Thank you @MumbaiPolice! 🏻”

https://twitter.com/NGEMovies/status/1219193932141096961?s=20

साजिद ने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित विभिन्न फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले भी किया है, जिसने हाल ही में इंडस्ट्री में 65 साल पूरे कर लिए है।

एक निर्माता के रूप में, साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ अपना योगदान दिया है, चाहे वह कंटेंट से लैस फिल्में हो या बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्में, और इसका नवीनतम उदाहरण ‘सुपर 30’ व ‘छिछोरे’ हैं, जो दमदार कंटेंट के साथ बॉक्स आफिस हिट साबित हुई थी और उनकी ‘हाउसफुल 4’ साल 2019 की सबसे बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर थी।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म “बागी 3” होगी जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगे

Related Articles

Back to top button