मनोरंजन

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिर किया कमेंट, कहा उन्हें सोचना चाहिए था

सुपरस्टार सलमान खान के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा फिल्म‘भारत (Bharat)’ में काम करना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. जब सलमान  से पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि प्रियंका इस फिल्म के किरदार के लिए सही नहीं थीं? सलमान ने कहा, “ऐसा नहीं है, लेकिन पहले प्रियंका इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत इच्छुक थीं. पहले हम (सलमान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर) कैटरीना को लेने की ही सोच रहे थे, लेकिन अली ने कहा कि उन्हें एक हिंदुस्तानी लड़की की तलाश है.”

सलमान ने आगे कहा, “मैंने अली से कहा कि कैटरीना क्यों नहीं इस रोल के लिए सही हैं? वह पिछले 20 सालों से इंडिया में रह रहीं है, लेकिन अली ने कहा कि प्रियंका का फोन आया था. सलमान ने यह भी कहा, “इसके बाद प्रियंका ने निक से शादी कर ली, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया. उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है. खैर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं.”

‘भारत (Bharat)’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ तब्बू , जैकी श्रॉफ , दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर नजर आएंगे. छह दशकों में फैली ‘भारत’ में सलमान खान छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button