उत्तराखंड समाचार

लॉकडाउन 4 में रियायतों के बाद खुली सैलून की दुकानें, पुलिस प्रशासन सतर्क

नैनीताल: लॉकडाउन 4 शुरू होते ही नैनीताल प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है. नैनीताल जिले में पुलिस लॉकडाउन 4 को सही तरीके से पालन कराने के लिए सख्त हो गई है. वहीं प्रदेश सरकार की ओर से लॉकडाउन 4 में कुछ जगह छूट दिए जाने को लेकर नैनीताल पुलिस उस पर काम करने लग गई है. वहीं, नैनीताल के एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया लॉक डाउन 4 का सही तरीके से पालन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चौथे दौर में पूरा बाजार खुल चुका है. हल्द्वानी में ऑड, इवन के माध्यम से गाड़ियां चलेंगी इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो सैलून खुलने वाले हैं, सभी नियमों के साथ ही खोला जा रहा है.

नियमों के साथ ही जनता से भी दिशा-निर्देंशों के पालन के लिये अपील कर रहे हैं. जिस तरह से राज्य सरकार की अन्य गाइडलाइन आएगी उसी के हिसाब से आगे भी कार्य किया जाएगा. वहीं दो महीने से नैनीताल जिले में सैलून बंद होने से इस व्यवसाय को काफी नुकसान हुआ है. वहीं अब दुकान खोलने पर हलद्वानी के सैलून संचालक काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि नैनीताल जिले में दुकानें खुलने से हम अब दुकान चला सकेंगे और नियमों के साथ ही काम करेंगे. सैलून संचालक के मुताबिक, जो भी कस्टमर आ रहे हैं, वह मास्क लगाकर आ रहा हैं और जो मास्क नहीं लगा रहा उनको या तो हम उपलब्ध करा रहे हैं या उनको मना कर दे रहे हैं.

मंगलवार के 14 मरीज कोरोना के सामने आये
उत्तराखंड में कोरोना के 114 मामले हैं. 52 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 62 एक्टिव केस हैं. अबतक एक मरीज की मौत हुई है. राज्य में मंगलवार को एक साथ 14 मामले सामने आये, इनमें सबसे ज्यादा नैनीताल में सात कोरोना के मरीज मिले. उत्तराखंड में ज़िलेवार मरीजों के आंकड़ें की बात करें तो देहरादून में 47, नैनीताल में 23, उधमसिंहनगर में 23, हरिद्वार में 8, अल्मोड़ा में 2, पौड़ी में 4, उत्तरकाशी में 4, चमोली में एक, बागेश्वर में 2 मरीज हैं. Source ABP न्यूज़

Related Articles

Back to top button