मनोरंजन

Samrat Prithviraj: अक्षय कुमार पहुंचे सोमनाथ मंदिर, मानुषी छिल्लर के साथ की पूजा-अर्चना

अक्षय कुमार इस वक्त अपनी फिल्म स्रमाट पृथ्वीराज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोमवार को वो वाराणसी पहुंचे थे जहां उन्होंने घाट पर आरती की और गंगा में डुबकी लगाई। उनके पास सम्राट पृथ्वीराज का झंडा भी दिखा।

अक्षय के साथ फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी वहां मौजूद रहे। अब मंगलवार को तीनों गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे। 3 दिन बाद अक्षय की फिल्म रिलीज होने वाली है उससे पहले उन्होंने सोमनाथ मंदिर में मत्था टेका। उन्होंने सम्मान के रूप में सम्राट पृथ्वीराज का झंडा भी लहराया।

मंदिर ट्रस्ट ने शेयर कीं तस्वीरें

सोमनाथ मंदिर के आधिकारिक ट्विटर पेज से अक्षय कुमार और टीम की तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सोमेश्र्वर महापूजन का शुभारंभ किया। साथ ही उपस्थित महानुभावों की ओर से ध्वजा पूजा एवं सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर भावपूर्ण श्रद्धा के साथ पुष्पांजलि अर्पण की गई। श्री सोमनाथ ट्रस्ट की ओर से सभी का स्वागत एवं सत्कार किया गया।’

अक्षय कुमार का रिएक्शन

इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने रिएक्शन दिया, ‘ना भूला पाने वाला अनुभव, आज श्री सोमनाथ मंदिर में आशीर्वाद लिया। हर हर महादेव।’

कब रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रूप में अपना पहला ऐतिहासिक किरदार निभा रहे हैं। इस भव्य फिल्म का निर्माण यशराज बैनर के तले किया गया है। फिल्म में मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका कर रही हैं। उनके अलावा सोनू सूद और संजय दत्त भी फिल्म में नजर आएंगे। सम्राट पृथ्वीराज चौहान 3 जून को सिनेमाघरों में आएगी। इसे हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button