मनोरंजन

सारा अली खान ने कोविड रिलीफ़ के लिए सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में दिया अपना योगदान; सोनू सूद ने अभिनेत्री को कहा धन्यवाद!

देश में कोविड-19 मामलों में उछाल देखने मिल रही है और सारा अली खान उन प्रमुख आवाज़ में से एक है जो अपने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस का उपयोग कोविड राहत प्रदान करने के लिए कर रही हैं। और अब, अभिनेत्री ने अपने समर्थन को और आगे बढ़ाते हुए ज़रूरतमंदों के लिए अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में एक महत्वपूर्ण राशि दान की है।

सारा को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए सूद ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है,”Thank you so much my dear Sara Ali Khan for your  contribution to the

@soodfoundation

! Extremely proud of you & keep on doing the good work. You have inspired the youth of the nation to come forward and help during these difficult times. You are a hero

@sara_ali_khan95”

लिंक- https://twitter.com/SonuSood/status/1390932472058114051?s=20

सारा लगातार अपने सोशल मीडिया पर कोविड में राहत आवश्यकताओं और संसाधनों के लिए पोस्ट कर रही हैं। सच में, युवा अभिनेत्री इन कठिन वक़्त में समाज के प्रति अपना काम कर रही है और बहुतों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी हुई हैं।

Related Articles

Back to top button