मनोरंजन

सनी सिंह और सोनाली सैगल ने मुंबई के प्रतिष्ठित कॉलेज फेस्ट में ‘मम्मी नू पसंद’ पर जमाया रंग!

फ़िल्म ‘जय मम्मी दी’ का ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है और फ़िल्म के गानों ने सभी के दिलों में खास जगह बना ली है जहाँ युवा फ़िल्म के मज़ेदार गानों पर झूमने से खुद को रोकने में असमर्थ नज़र आ रहे है। और उसी की गवाही यह तस्वीरें हैं जहां सनी सिंह और सोनाली सैगल ने हाल ही में मुंबई के कॉलेज फेस्ट को अधिक यादगार और मनोरंजक बना दिया है।

सनी सिंह और सोनाली सैगल हाल ही में मुंबई के एक प्रतिष्ठित कॉलेज फेस्ट में शरीक हुए थे। इस दौरान स्टार कास्ट ने अपनी आगामी फिल्म “जय मम्मी दी” का प्रचार किया और वहां मौजूद सभी छात्रों के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये।

फ़िल्म ‘प्यार का पंचनामा’ की यह प्रसिद्धि जोड़ी अपनी आगामी फिल्म के सबसे प्रसिद्ध ट्रैक ‘मम्मी नू पसंद’ पर भी जमकर थिरकते हुए नज़र आई जहाँ छात्रों ने भी स्टेज पर उनका साथ दिया और यह सभी के लिए निश्चित रूप से एक यादगार लम्हा था।

मेकर्स ने फेस्ट की कुछ झलक अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है और लिखते है,”A fantastic time at iitbombay with Sunny Singh and Sonnalli Seygall dancing to the tunes of Mummy nu pasand”

यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

“जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button