मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ हुई रिलीज, जानिए कब-कैसे और कहां देख सकेंगे फिल्म

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये बेहद इमोशनल पल है. इस फिल्म को 7:30 रिलीज किया जा चुका है और हर कोई इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकता है.

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म ‘Dil Bechara’ इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है. फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया.

कब और कहां देख सकेंगे फिल्म
सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता देते हैं कि आप कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं. दिल बेचारा को Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं. हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है. जिसका मतलब ये हुआ कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकते हैं.

लॉकडाउन के चलते टली थी रिलीज
बता दें कि ‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म में संजना एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो मर रही है. उसे कैंसर है. लड़की जवान है, उसकी जिंदगी में एक लड़का जिसका किरदार सुशांत निभा रहे हैं आता जो उसे जीने के लिए प्रेरित करता है. ‘Dil Bechara’ साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार’ (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

Related Articles

Back to top button