मनोरंजन

टी सीरीज ने आदिपुरुष को लेकर लिया बड़ा फैसला, प्रचार-प्रसार किया जाएगा कम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार प्रभास जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं। वहीं, हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया था, जिसको लेकर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इसके साथ ही पांच अलग अलग भाषाओं- हिंदी, तमिल तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में जय श्री राम के गीतात्मक ऑडियो क्लिप को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। वहीं, फिल्म में बेहतरीन संगीत जोड़ी अजय और अतुल हैं, जो अपने उर्जावान भक्ति गीतों के लिए जाने जाते हैं।

टी-सीरीज ने लिया यह फैसला
वहीं, सोर्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि टी सीरीज ने फिल्म के प्रचार और प्रसार को बहुत कम रखने का फैसला किया है। फिल्म के दो मुख्य कलाकार प्रभास और सैफ अली खान मई में प्रचार के लिए मौजूद नहीं है। वहीं, टी सीरीज ने उत्पाद को अपने लिए बोलने देने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले टीम को इन सभी विवादों से दूर रखना जरूरी है। इसके साथ ही बताया गया है कि फिल्म के किरदारों में काफी सुधार किया गया है, ताकि उन्हें बेहतर ढंग से पेश किया जा सके।

राम के किरदार में नजर आएंगे प्रभास
आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। जहां प्रभास भगवान श्री राम के किरदार में दिखाई देंगे, तो वहीं एक्ट्रेस माता सीता का रोल निभाता हुई नजर आएंगी। इसके अलावा सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button