मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 9 का खिताब इस कंटेस्टेंट ने जीता, मिले इतने लाख रुपए, जानिए ?

टीवी पर पिछले कई दिनों से एक ऐसा शो छाया हुआ था जो सबको खूब पसंद आ रहा था। हम बात कर रहे हैं खतरों के खिलाड़ी 9 की। जब से खतरों के खिलाड़ी शुरू हुआ है। तभी से दर्शकों के दिलों में बस गया है। शो की टीआरपी शुरूआत से ही ऊपर बनी रही। अब लीजिए हाल ही में रोहित शेट्टी के इस शो का ग्रांड फिनाले हुआ है। इस शो का ग्रांड फिनाले कल लाइव जिसके बाद सभी को पता चल गया है कि आखिर नौंवें सीजन का विनर कौन है।

तो आपको बता दें कि पहले ऐसी खबर आई थी कि, इस शो को आदित्य नारायण जीत रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। इस शो को पुनीत पाठक ने जीता है। जी हां पुनीत ने आखिरी समय में भी अपनी सूझबूझ से साबित कर दिया कि वही इस शो के असली खिलाड़ी है। पुनीत शुरूआत से ही बेहद शानदार खिलाड़ी माने जाते रहे। उन्होंने एक भी स्टंट में कमी नहीं दिखाई।

वहीं इसके अलावा उन्हें पूरे शो भर में कोई फीयर फंदा नहीं मिला। हालांकि शो के आखिरी दिनों में एक बार फीयर फंदा जरूर मिल गया। पुनीत ने डर पर जीत पाई और शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया। इस शो के फिनाले के आखिर में आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित, शमिता शेट्टी और पुनीत पाठक के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। वहीं फिनाले में खिलाड़ी अक्षय कुमार पहुंचे थे। अक्की ने शो में चार चांद लगाए और धमाकेदार स्टंट भी किया।

वहीं अक्की के अलावा शो में शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ औऱ नीति मोहन पहुंचे। दरअसल ये तीनों ही राइजिंग स्टार के जज हैं जो कि अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है। पुनीत ने शो जीता तो उन्हें 20 लाख रुपए मिले हैं। इसके अलावा उन्हें एक कार भी मिली है। इस बार के शो की टीआरपी रिकॉर्ड ब्रेक रही है। इसमें कहीं ना कहीं भारती सिंह का हाथ है। क्योंकि वो शो में शुरूआत से ही सबको हंसाती रहीं थी। E24

Related Articles

Back to top button