मनोरंजन

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों अभिनीत “भांगड़ा पा ले” का पहला लुक पोस्टर आया सामने

रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी जल्द सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों के साथ डांस फ्रेंचाइजी ‘भांगड़ा पा ले’ लेकर आ रही है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होने के लिए तैयार है, वही ट्रेलर रिलीज से पहले फ़िल्म की मुख्य जोड़ी हाल ही में गुरुद्वारा पहुंची जहाँ उन्होंने फ़िल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगा है।

ट्रेलर लॉन्च से ठीक पहले, निर्माताओं ने “भांगड़ा पा ले” का पहला लुक पोस्टर साझा किया है जो फ़िल्म की प्रमुख जोड़ी के साथ बेहद आकर्षक नज़र आ रहा है।

निर्माताओं ने फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,” नाचेंगे bhi aur नचाएंगे bhi! Aa raha hai #BhangraPaaLe ka trailer theek 12 baje!”

युवा दर्शकों द्वारा अधिक से अधिक डांस-ओरिएंटेड फिल्मों की मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म अपने पंजाबी तड़का के साथ आपको डांस गोल्स देने के लिए तैयार है।

फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी अच्छी कंटेंट वाली फिल्मों का समर्थन किया है, जो अच्छे बॉक्स-ऑफिस आंकड़ो के साथ इतिहास रचने में सफ़ल रही है, और अब आरएसवीपी अपनी अगली फिल्म “भांगड़ा पा ले” के साथ एक ताजा और अनूठे कंटेंट के साथ दर्शकों को लुभाने की राह पर है। इतना ही नहीं, यह एक फ्रेंचाइजी फ़िल्म होगी और फिल्म के बारे में जो बात सबसे अलग है वह यह है कि फ़िल्म में वेस्टर्न डांस फॉर्म को न अपनाते हुए, मेकर्स एक भांगड़ा डांस फॉर्म पेश करेंगे।

अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से भरपूर फ़िल्म “भांगड़ा पा ले” में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित “भांगड़ा पा ले” स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

Related Articles

Back to top button