उत्तर प्रदेश

उ0प्र0 अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से चयनित नलकूप चालकों के खण्ड आवंटन की प्रक्रिया 16 मार्च से शुरू

लखनऊ: सिचंाई एवं जल संसाधन विभाग, उत्तर प्रदेश के यान्त्रिक संगठन में नलकूप चालक के पद पर चयनित अभ्यर्थियों की उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा उपलब्ध करायी गयी ग्रेडेशन लिस्ट सिंचाई विभाग की वेबसाइट ूूूण्पकनचण्हवअण्पद पर उपलब्ध है। विभाग में खण्डवार नलकूप चालकों के रिक्त पदों की सूची भी इसी वेबसाइट पर अपलोड की जा चुकी है।
मुख्य अभियंता, (नलकूप-मध्य) एवं अध्यक्ष खण्ड आवंटन समिति श्री विश्राम सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि चयनित अभ्यर्थियों से अपेक्षा की जाती है कि वे वेबसाइट पर ही अपलोड किये गये प्रारूप-1 व प्रारूप-2 को डाउनलोड कर हार्ड कापी पर इनमंे वांछित प्रविष्टियां/सूचनाएं भरकर तैयार रखे। यह भी अपेक्षित है कि खण्ड आवंटन की प्रक्रिया 16 मार्च, 2020 से आरम्भ की जायेगी, जिसका सम्पूूर्ण विवरण/कार्यक्रम सिंचाई विभाग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।
उन्होंने यह भी बताया कि किसी अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी विभागीय टोल फ्री नं0- 18001805450 तथा मोबाइल नं0- 9415824898 पर प्रातः 10 बजे से सांय 05 बजे तक सम्पर्क कर सकते है। चयनित अभ्यर्थियों से यह भी अपेक्षा है कि वह वेबसाइट पर उपलब्ध कार्यक्रम के अनुसार अपनी योग्यता क्रमांक के अनुसार निर्धारित तिथि व समय पर ड0 राम मनोहर लोहिया, परिकल्प भवन तेलीबाग, लखनऊ के सभागार में उपस्थित होना सुनिश्चित करे।
श्री सिंह ने यह भी बताया कि खण्ड आवंटन के पश्चात नियुक्ति आदेश आवंटित खण्ड के अधिशासीय अभियंता नलकूप खण्ड द्वारा नियमानुसार भेजे जायेंगे। जिन अभ्यर्थियों के अभिलेख/ सूचनाएं उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, लखनऊ में अपूर्ण हो, उन्हें सलाह दी गयी है कि वे आयोग से सम्पर्क कर अपने अभिलेख पूरा कराये।

Related Articles

Back to top button