खेल

दिल का दौरा पड़ने से मुंबई रणजी टीम के यॉर्कर किंग का हुआ निधन, सदमे में है पूरा क्रिकेट जगत

मुंबई के रणजी टीम के सदस्य राजेश वर्मा (Rajesh Verma) के अचानक निधन ने क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया है। IPL 2022 के रोमांच के बीच इस दुखद खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

Rajesh Verma केवल 40 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गये। क्रिकेट जगत में इनका छोटा ही सही लेकिन काफी अहम योगदान रहा है।

कम उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Rajesh Verma मुंबई के तेज गेंदबाज थे जो साल 2006-07 रणजी ट्रॉफी का हिस्सा रह चुके थे। रविवार को अचानक से दिल का दौरा पड़ने से इनका निधन हो गया। महज 40 की कम उम्र में ही Rajesh Verma इंटरनेश्नल क्रिकेट ही नहीं बल्कि घरेलू क्रिकेट में भी एक जाना पहचाना नाम रह चुके थे। दरअसल, वह अपनी यॉर्कर के लिए जाने जाते थे और इसी की बदौलत उन्होंने घरेलू क्रिकेट में एक अच्छा खासा नाम कमाया था। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 95 रन देकर 5 विकेट लेना रहा। घरेलू क्रिकेट के अलावा उन्होंने 4 टी20 मैच भी खेले थे जिसमें वो 5 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे थे।

रणजी में दिया था योगदान

घरेलू क्रिकेट में Rajesh Verma एक जाना पहचाना नाम है जो अपनी यॉर्कर गेंदबाजी के लिए काफी फेमस थे। उन्होंने साल 2002-03 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट से अपने करियर की शुरूआत की और साल 2008 में पंजाब के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था। उन्होंने 11 लिस्ट ए मुकाबलों में 20 विकेट चटकाये थे। Rajesh Verma साल 2006-07 में मुंबई की रणजी चैम्पियन टीम के अहम सदस्य भी थे।

Related Articles

Back to top button