खेल

क्रिस गेल सहित इन दो धाकड़ खिलाड़ियों की वेस्टइंडीज टीम में वापसी

सेंट जोन्स: स्टार खिलाड़ियों आंद्रे रसेल, क्रिस गेल और शिमरोन हेटमायर को दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए वेस्टइंडीज की 18 सदस्यीय शुरुआती टीम में शामिल किया गया है। रसेल और हेटमायर पिछली बार 2020 में वेस्टइंडीज की ओर से खेले थे जबकि गेल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में टीम का हिस्सा थे। अधिक खिलाड़ियों वाली इस टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का मिश्रण है।

वेस्टइंडीज की टीम भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप में अपने खिताब की रक्षा करने उतरेगी और इसी की तैयारी कर रही है। श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला 2-1 से जीतने वाली टीम के अधिकांश खिलाड़ियों को बरकार रखा गया है। कीरोन पोलार्ड टीम की अगुआई करेंगे।

चुने गए खिलाड़ी अब पृथकवास से गुजरेंगे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 26 जून को ग्रेनाडा राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 मैच से पूर्व सेंट लूसिया में ट्रेनिंग करेंगे। श्रृंखला से पहले आधिकारिक टीम का चयन और घोषणा की जाएगी।

टीम इस प्रकार है: कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फाबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कोटरेल, फिडेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, एविन लुईस, ओबेक मैकाय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, केविन सिंकलेयर, ओशेन थॉमस और हेडन वाल्श जूनियर।

Related Articles

Back to top button