खेल

व्यक्तिगत स्तर पर यह मेरे करियर का सबसे खराब सीजन: हेजार्ड

स्पेन के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी ईडन हेजार्ड ने क्लब के ला लीगा चैंपियन बनने के बावजूद स्वीकार किया है कि यह साल उनके करियर का सबसे खराब सीजन है।

रियल मेड्रिड ने लगातार 10वीं जीत दर्ज करते हुए बार्सिलोना के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया और ला लीगा खिताब अपने नाम कर लिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 29 वर्षीय हेजार्ड चेल्सी से रियल मेड्रिड में लौटने के बाद से ही चोटों से जूझ रहे हैं। बेल्जियम के स्टार खिलाड़ी को पिछले साल नवंबर में कोहनी में फ्रेक्च र आ गया था। लेकिन इससे वापसी के दो महीने बाद ही दुर्भाग्यवश उनका पैर टूट गया था। सर्जरी के बाद वह तीन महीने तक फुटबाल से बाहर थे और फिर इसके बाद उन्होंने जून में वापसी की थी।

हेजार्ड एस्पेनयॉल के खिलाफ मिली 1-0 की जीत में चोटिल हो गए थे। बाद में वह गुरुवार को विलारियल के खिलाफ मिली 2-1 की ला लीगा खिताबी जीत में करीब एक घंटे तक मैदान पर खेले थे।

हेजार्ड ने फ्रांस इंफो से साक्षात्कार में कहा, इस साल हमने सामूहिक रूप से खिताब जीता। मेरे लिए, व्यक्तिगत स्तर पर, मेरे करियर का यह सबसे खराब सीजन है। यह थोड़ा लंबा सीजन था, जिसमें सबकुछ हुआ। अगली चीज चैंपियंस लीग होनी है और यह मुश्किल होने जा रहा है क्योंकि मैनचेस्टर सिटी में खेलना है और वे एक बहुत अच्छी टीम है।

रियल मेड्रिड को अपना अगला मुकाबला सात अगस्त को चैंपियंस लीग के अंतिम 16 के दूसरे लेग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ खेलना है। रियल मेड्रिड की टीम पहले लेग में सिटी से 1-2 से हार चुकी है।

– -आईएएनएस

Related Articles

Back to top button