मनोरंजन

“थप्पड़” फिल्म के जरिये निर्माताओं ने अपनी माताओं और सभी महिलाओं को दिया एक विशेष ट्रिब्यूट!

तापसी पन्नू अभिनीत अनुभव सिन्हा की फ़िल्म “थप्पड़” के ट्रेलर ने रिलीज़ के साथ ही सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

फ़िल्म के दमदार ट्रेलर में तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत एक महिला का सफ़र दिखाया गया है, जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद न्याय की लड़ाई लड़ती है।

इस फ़िल्म के जरिये निर्माताओं ने सभी महिलाओं को ट्रिब्यूट दिया है। इसका एक उदाहरण फ़िल्म के क्रेडिट्स में देखने मिला जिसमें सभी निर्माताओं ने अपनी माताओं का नाम शामिल किया है और उन्हें एक विशेष ट्रिब्यूट दिया है।

फैंस से ले कर सेलेब्स हर कोई फ़िल्म की सरहाना कर रहा है। अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं द्वारा घरेलू हिंसा को बर्दाश्त नहीं करने के मजबूत संदेश के लिए ट्रेलर की प्रशंसा की जा रही है जिसमें एक ‘थप्पड़’ सब कुछ बदल देता है।

फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

“आर्टिकल 15” के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत “थप्पड़” 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button