मनोरंजन

फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल ने पकड़ है असली सांप, कुछ भी नकली नहीं

आज सिनेमाघरों में बॉलीवुड के अभिनेता विद्युत जामवाल की काफी दिनों से चर्चित फिल्म जंगली रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में अभिनेता का दमदार एक्शन सीन देखने को मिला है जो शायद ही इससे पहले किसी ने देखा होगा। आपको बता दें कि अभिनेता विद्युत जामवाल भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपयत्टू में पारंगत हासिल किया है। उन्होंने जागरण डॉट कॉम से एक खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने फिल्म के बारें में कई बाते बताई।

विद्युत जामवाल के अनुसार, इस फिल्म में कहीं पर भी कंप्यूटर वर्क या VFX का उपयोग नहीं किया गया है। उन्होंने ने कहा कि, ‘फिल्म जंगली में कुछ भी VFX नहीं है। सब कुछ असली में किया गया है। यह फिल्म बच्चों के लिए ही नहीं है। बल्कि इसमें एक सीख है जोकि पूरे परिवार के लिए है।

जिसके लिए आप लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए। अगर आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई भी डर है तो आप लोगों को उससे निपटना चाहिए। जाकर उसके आगे खड़े हो जाइये। इसमें जो भी एक्शन किया गया है, वह सब असली है। मैंने जो हाथ से सांप पकड़ा है, वह भी असली है।’

विद्युत् जामवाल कहते है कि, ‘मैं एक प्रशिक्षित मार्शल आर्टिस्ट हूं। न ही मैं किसी को कोई नुकसान पहुंचाता हूं और ना ही पहुंचाने देता हूं।’ इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ अभिनेत्री आशा भट्ट भी मुख्य किरदार में नजर आई है, ये फिल्म आशा की बॉलीवुड की पहली फिल्म है।

Related Articles

Back to top button