मनोरंजन

दूरदर्शी फिल्म निर्माता नीरज पांडे और शीतल भाटिया की फ्राइडे फिल्मवर्क्स ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ “ऑपरेशन रोमियो” का ट्रेलर लॉन्च किया।

“ऑपरेशन रोमियो”, मलयालम हिट फिल्म “इश्क: नॉट ए लव स्टोरी” का हिंदी रूपांतरण 22 अप्रैल 2022 को बड़े पर्दे पर आएगा। फ्राइडे फिल्मवर्क्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, की फ़िल्म ‘ऑपरेशन रोमियो’ नीरज पांडे और शीतल भाटिया की रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ छठी फिल्म है, जो ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’, ‘रुस्तम’ और ‘नाम शबाना’ जैसी जबरदस्त हिट फिल्मों के बाद है।

फिल्म निर्माता नीरज पांडे और शीतल भाटिया की फ्राइडे फिल्मवर्क्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने आज अपनी नई फिल्म ‘ऑपरेशन रोमियो’ का ट्रेलर लॉन्च किया। मलयालम हिट, ‘इश्क: नॉट ए लव स्टोरी’ का हिंदी रूपांतरण, भारत के युवाओं के उद्देश्य से एक अविश्वसनीय रूप से गहन प्रेम कहानी है। फिल्म का निर्देशन शशांत शाह ने किया है।

‘ऑपरेशन रोमियो’ नैतिक पुलिसिंग के कारण होने वाले खतरे के कारण पूरे देश में युवा जोड़ों के सामने आने वाली आशंकाओं और समस्याओं को समेटे हुए है। संयोग से, फिल्म मूल फिल्म निर्माता अनुराज मनोहर के जीवन में घटी एक सच्ची घटना से प्रेरित है, और इसने उन्हें ‘इश्क’ बनाने के लिए प्रेरित किया था, एक ऐसी फिल्म जिसने नैतिक पुलिसिंग का शिकार होने वाले हर युवा का ध्यान खींचा। अभूतपूर्व फिल्म निर्माताओं द्वारा समर्थित हिंदी रूपांतरण, ‘ऑपरेशन रोमियो’ को 2022 की सबसे ‘वॉच-आउट-फॉर’ फिल्मों में से एक बनाता है।

भारतीय सिनेमा में एक संस्था के रूप में प्रसिद्ध, नीरज पांडे फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं। वह इससे पहले ‘ए वेडनेसडे’, ‘स्पेशल 26’, ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अत्यधिक सफल थ्रिलर सीरीज़, ‘स्पेशल ऑप्स’ बना चुके है।

निर्देशक शशांत शाह ने कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं ऑपरेशन रोमियो से बेहतर और कुछ हो नही सकता था। मेरे पास सबसे अच्छा समय था जब मैं सेल्युलाइड पर चुनौतीपूर्ण दृष्टि को तारकीय कलाकारों के साथ जीवंत कर रहा था। मैं वास्तव में इसकी रिलीज की प्रतीक्षा कर रहा हूं! आप सभी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में इस फ़िल्म को जरूर देखें।”

“फ्राइडे फिल्मवर्क्स में, हम अच्छी कहानियां सुनाने और सम्मोहक सामग्री देने के लिए प्रतिबद्ध हैं । ऑपरेशन रोमियो एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक मजबूत सामयिकता है जो अधिकांश युवा वयस्कों के साथ प्रतिध्वनित होगी। एक सच्ची घटना पर आधारित यह अनूठी ड्रामा थ्रिलर एक ऐसी कहानी है जो विश्व स्तर पर सभी पीढ़ियों को बताए जाने के योग्य है!” नीरज पांडे ने कहा।

निर्माता शीतल भाटिया ने आगे कहा, “हमारे दीर्घकालिक साझेदार रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है। ‘ऑपरेशन रोमियो’ के माध्यम से हम नाट्य विमोचन की अपनी यात्रा को शुरू करना चाहते थे और एक ऐसे मुद्दे को सामने लाना चाहते थे जिससे हर कोई संबंधित हो। मुझे उम्मीद है कि हमारे निर्देशक शशांत शाह द्वारा इसके पीछे किया गया काम दर्शकों को पसंद आएगा। हमारे युवा नवोदित कलाकार सिद्धांत और वेदिका ने अद्वितीय शरद केलकर, किशोर कदम और भूमिका चावला के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। यह हमारा दृढ़ विश्वास है कि यह फिल्म भारत के युवाओं को पसंद आएगी।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट के समीर चोपड़ा कहते हैं, “इश्क: नॉट ए लव स्टोरी’ का हिंदी रूपांतरण हम सभी के लिए एक बहुत ही रोमांचक प्रोजेक्ट रहा है। यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है जो आपको सीट से बांधे रखती है और घर ले जाती है एक ही समय में एक मजबूत संदेश साथ होगा। और हमेशा की तरह, नीरज और शीतल की रचनात्मक प्रतिभा के साथ, ‘ऑपरेशन रोमियो’ महान स्तरों तक पहुंचने के लिए तैयार है।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट और नीरज पांडे प्रेजेंट ए फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन ऑपरेशन रोमियो, शीतल भाटिया और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और शशांत शाह द्वारा निर्देशित फ़िल्म ऑपरेशन रोमियो 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Trailer – https://bit.ly/OperationRomeo_OfficialTrailer

Related Articles

Back to top button