मनोरंजन

कादर खान के बेटे ने कहा “उन्होंने कभी अपने बच्चों और चाहने वालों में फर्क नहीं किया’

साल 2019 का पहला दिन बॉलीवुड सितारों के लिए गम से भरा हुआ रहा. जहां बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार कादर खान का निधन हो गया. 81 साल के कादर खान ने 1 जनवरी की सुबह कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड सितारों में गम का महौल पसर गया था. अब कादर खान का अंतिम संस्कार कनाडा में ही कर दिया गया है.

जिसके बाद आज कनाडा में ही कादर खान की प्राथना सभा का आयोजन किया गया था. प्राथना सभा में उनके बच्चों ने मीडिया अभिवादन किया. इसके साथ ही गमगीन परिवार ने मिलकर कादर खान से जुड़ी कई बातें मीडिया को बताई इस वीडियो में कादर खान के बेटे मीडिया से कहते हैं ” आज हमने अपने परिवार की बहुत बड़ी चीज खोई है.

हमारे खानदान में बहुत गम हुआ है आज. मीडिया के यहां आने से ही हमें ये हिम्मत आई है कि मैं कुछ कह सकूं, मेरे पिता हमेशा हम 3 भाइयों से कहा करते थे कि अगर ”तुम मिलकर कभी मुझे संभाल नहीं पाए तो भारत की जनता जो उन्हें बहुत प्यार करती है वो उनका ख्याल रख लेगी.” आप लोगों की भीड़ देखकर मुझे उनकी कही हुई बातें आज सच लग रही हैं.” वाकई कादर खान बॉलीवुड के महान कलाकार थे. जिनके जाने से बॉलीवुड का एक गहरी चौट पहुंची है.

Related Articles

Back to top button