मनोरंजन

अब टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करेंगी सारा अली खान!

बॉलीवुड में स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर आई हैं। इसेक अलावा हाल ही में सारा अली खान ने भी एंट्री ली है। सैफ की लाड़ली ने फिल्म केदारनाथ से एंट्री की है। सारा ने इस फिल्म से डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है। खास बात ये है कि सारा का डेब्यू सफल रहा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ अली खान की लाड़ली बेहद खूबसूरत हैं। सारा को स्टार्स आने वाले दिनों में सुपरस्टार के तौर पर देख रहे हैं। अब लग रहा है कि सारा के हाथ एक और फिल्म लग गई है। खबरों के मुताबिक सारा जल्द ही बागी 3 में नजर आएंगी।

माना जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के थर्ड इंस्टॉलमेंट सारा को लेने का पूरा मूड बना लिया है। वो चाहते हैं कि फिल्म में हर बार की तरह इस बार भी नए चेहरे को जगह मिले। इसी वजह से फिल्म में टाइगर के साथ सारा की जोड़ी जमने वाली है। वैसे शायद हर किसी को इनकी जोड़ी पसंद भी आने वाली है।

क्योंकि सारा और टाइगर की कैमिस्ट्री पर्दे पर वाकई धमाल मचाने वाली है। सारा इस वक्त हर तरफ छाई हुईं है। सारा के पास फिल्मों के ऑफर्स भी लगातार आ रहे हैं। ऐसे में सारा अब बागी 3 में टाइगर के साथ नजर आएंगी। वहीं खबरें थी कि फिल्म में श्रद्धा कपूर, कृति सेनॉन और दिशा पटानी में से कोई एक नजर आएगा। लेकिन अब इन तीनों का ही पत्ता साफ कर दिया है।

हालांकि सारा की तरफ से अभी फिल्म के लिए हामी भरना बाकी है। सारा की फैन फॉलोइंग भी कम समय में ही बेहद अच्छी हो गई है। सारा इन दिनों रणवीर के साथ अपनी दूसरी फिल्म सिंबा का प्रमोशन कर रही है।सिंबा में सारा रणवीर से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button