उत्तर प्रदेश

आशुतोष टण्डन ने सुग्गामऊ एवं इस्माइलगंज द्वितीय वार्ड में चैपाल लगाकर सुनी क्षेत्रवासियों की समस्याएं

लखनऊ: प्रदेश के चिकित्सा एवं प्राविधिक शिक्षा मंत्री श्री आशुतोष टण्डन ने विभिन्न स्थानों पर चैपालों के माध्यम से जनमानस की समस्याओं से अवगत हुए एवं समस्या के निराकरण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया। श्री टण्डन ने इन्दिरा प्रियदर्शनी वार्ड स्थित सुग्गामऊ गांव में एवं इस्माइलगंज द्वितीय वार्ड के डी.के. मैरिज हाल में चैपालों के माध्यम से जनता से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी।

चैपाल के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने जनता की समस्याएं सुनकर उनके प्रार्थना पत्र लिए साथ ही मौके पर ही अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु आदेशित किया। इस अवसर पर चैपाल में उपस्थित क्षेत्रवासियों को सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितकारी योजनाओं की जानकारी भी दी गई।

मंत्री जी ने राजस्व, नगर निगम, जल संस्थान, समाज कल्याण, महिला कल्याण, विकलांग कल्याण, विद्युत विभाग तथा स्वास्थ्य आदि विभागों के अधिकारियों को चैपाल के दौरान उपस्थित रहने के निर्देश दिए थे।

इस अवसर पर पार्षद सर्वश्री राम कुमार वर्मा, सोनू चतुर्वेदी, रोहित चतुर्वेदी, रमेश यादव, वशिष्ठ नारायण शुक्ला, नन्द किशोर लोधी, संदीप पाठक, पी.एन. सिंह, मनोज मिश्रा आदि सहित भारी संख्या में क्षेत्रवासी एवं विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button