मनोरंजन

‘उरी’ के लिए यामी गौतम ने चेंज की हेयरस्टाइल,आएंगी इस लुक में नजर

बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म में नए लुक के लिये हमेशा तैयार रहते हैं. वे फिल्म की पटकथा के अनुसार ही अपने लुक मे बदलाव लाते हैं. इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उरी’ के लिये अपना हेयर ट्रांसफॉर्मेशन कराया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद क्लासी दिख रही हैं.

https://instagram.com/p/Bjo3f6snIMU/?utm_source=ig_embed

अपनी आने वाली फिल्म ‘उरी’ में भी वह इसी तरह से काम कर रही हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने फिजिकल फिटनेस के साथ-साथ अपने पूरे लुक को भी बदल दिया है. उन्होंने आज सुबह ही इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक को पोस्ट किया. एक्ट्रेस फिलहाल एक स्टाइलिश बॉब के लुक में हैं. पहली बार ऐसा हुआ है जब उन्होंने अपने रोल के लिए हेयर कट कराया है.

इस बारे में बात करते हुए यामी ने कहा, “फिल्म के कैरेक्टर के इस खास लुक को लेकर मैं काफी एक्साइटेड थी. जब आदित्य ने मेरे साथ रोल डिस्कस किया, तो मैं अपने कैरेक्टर को अधिक रियल बनाने का मौका नहीं खोना चाहती थी. हमने कुछ ट्रायल किए और फिर इसके साथ आगे बढ़े. मुझे अपना लुक काफी पसंद आया और आशा है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे.” फिल्म “उरी” 2016 में उरी में हुए हमलों पर आधारित है. आदित्य धर इस फिल्म के साथ डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म में विक्की कौशल के ऑपोजिट यामी होंगी.

Related Articles

Back to top button