उत्तर प्रदेश

जनपद सहारनपुर में घटी घटना दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण: मुख्यमंत्री

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद सहारनपुर में घटी घटना को दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए घटना में मृत युवक के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा है कि इस घटना के दोषी व्यक्तियों को चिन्ह्ति कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस सम्बन्ध में जो लापरवाही घटित हुई है, उससे सम्बन्धित अधिकारियों को दण्डित किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने धैर्य व संयम बनाए रखने के साथ-साथ विपक्षी दलों सहित सभी लोगों से शान्ति बहाली में सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि यह सरकार सबकी है। जाति, पंथ, मजहब के आधार पर कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा।
योगी जी ने 04 वरिष्ठ अधिकारियों के दल को शीघ्र ही सहारनपुर पहुंचने के निर्देश देते हुए कहा है कि ये अधिकारी शान्ति बहाली सुनिश्चित करेंगे। इस दल में गृह सचिव श्री मणि प्रसाद मिश्रा, ए0डी0जी0 लाॅ एण्ड आॅर्डर श्री आदित्य मिश्रा, आई0जी0 एस0टी0एफ0 श्री अमिताभ यश और डी0जी0 सिक्योरिटी श्री विजय भूषण शामिल हैं।
यह जानकारी देते हुए ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि यह अपेक्षा थी कि जनपद सहारनपुर में आज पूर्व मुख्यमंत्री जी के जाने से सहारनपुर की शान्ति बहाली में सहयोग मिलेगा, लेकिन ऐसा न होना दुःखद है। सहारनपुर जनपद में शान्ति और सद्भाव का वातावरण बन चुका था, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जी के पहुंचने पर तनाव और अशान्ति का माहौल बना और दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई, जिसमें निर्दोष युवक मारा गया।
श्री शर्मा ने कहा कि नई सरकार के उपलब्धियों से भरे दो महीने के कार्यकाल को विपक्षी पचा नहीं पा रहे हैं। करारी हार से निराश विपक्ष षड्यंत्रकारी गतिविधियों में लग गया है। सरकार विपक्ष के इस प्रकार के षड्यंत्रों और नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी एवं जल्द ही ऐसे षड्यंत्रकारियों के चेहरे से नकाब उतारेगी।

Related Articles

Back to top button