उत्तराखंड समाचार

द पॉली किड्स देहरादून के बंजारावाला और जोगीवाला शाखाओं ने अपना वार्षिकोत्सव मनाया।

 देहरादून: पॉली किड्स बंजारावाला और जोगीवाला शाखा ने 4 दिसंबर 2023 को अपना वार्षिक समारोह मनाया। समारोह में लगभग 300 छात्रों ने भाग लिया। समारोह को आनंदोत्सव नाम दिया गया था, जिसे समारोह की थीम के रूप में दो भागों-त्योहारों और ऋतुओं में विभाजित किया गया था। थीम के अनुरूप ही मंच को शानदार ढंग से सजाया गया था।

समारोह के मुख्य अतिथि द पॉली किड्स के अध्यक्ष कैप्टन मुकुल महेंद्रू, द पॉली किड्स की निदेशक श्रीमती रंजना महेंद्रू थे। श्री पी.डी. रतूड़ी, सेवानिवृत्त आईपीएस, पूर्व डीजीपी उत्तराखंड, श्री एवं श्रीमती ऋषिपाल ठाकुरजी, श्री सिद्धार्थ चंदोला एवं सुश्री रेनू ठाकुर बंजारावाला एवं जोगीवाला शाखा के निदेशक अथवा सभी निदेशक और सभी प्रधानाध्यापिका सिस्टम कोऑर्डिनेटर सुश्री दिव्या जैन,  इवेंट कोऑर्डिनेटर सुश्री दीप्ति सेठी । इस अवसर पर शाखाओं के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

प्रतिभाशाली छात्रों ने गणेश वंदना, राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस, गोंधल, बटरफ्लाई बैले वेरिएशन, चीनी फैन नृत्य, झूमर, ग्लोबल वार्मिंग पर अधिनियम, पुष्कर मेला नवरात्रि आदि जैसे आनंदोत्सव के मंत्रमुग्ध नृत्य और प्रस्तुतियां दीं। शाखाओं के निदेशकों ने अपने दयालु शब्दों से छात्रों को आशीर्वाद दिया।

चेयरमैन कैप्टन महेंद्रू ने शहर में शैक्षिक स्तर बढ़ाने के लिए शाखाओं की सराहना की। अंत में, प्रधानाध्यापिका श्रीमती गीतांजलि आहूजा और श्रीमती हरजीत सकलानी ने मुख्य अतिथि, गणमान्य व्यक्तियों और अभिभावकों को समारोह में भाग लेने के लिए अपना समय निकालने के लिए धन्यवाद दिया। समारोह के सफल आयोजन के लिए सभी शिक्षकों को धन्यवाद दिया गया।

Related Articles

Back to top button