उत्तर प्रदेश

मेरठ में पूर्व मंत्री के परिवारीजनों की गुंडई, स्कूल में घुसकर छात्राओं को पीटा

मेरठ  बहुजन समाज पार्टी की सरकार में मंत्री रहे हाजी याकूब कुरैशी के परिवार के लोगों ने आज मेरठ में कानून-व्यवस्था अपने हाथ में ले ली। इनके परिवार की महिला सहित अन्य लोगों ने  बालिका स्कूल में घुसकर छात्राओं को चाबुक से पीटा। इनकी सारी हरकतें स्कूल के सीसीटीवी कैमरा में कैद भी हो गई हैं।

मेरठ में आज भी वेस्ट एंड रोड पर मेरठ पब्लिक स्कूल गल्र्स विंग (एमपीजीएस) में पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के परिवार के लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। परसों स्कूल में घुसकर छात्राओं को घोड़ों को मारने वाले चाबुक से मारा। इसके साथ स्कूल में तोडफ़ोड़ करते हुए कुछ शिक्षकों को भी पीटा। इससे वहां पर बच्चों से लेकर शिक्षकों में दहशत का माहौल है।

स्कूल की दो छात्राएं रूमशा व इलमा शुक्रवार को स्कूल के रजिस्टर में एब्सेंट थी, लेकिन इसके बाद भी यह स्कूल में थी। कक्षा में इस तरह की अनुशासनहीनता को देखते हुए आठवीं कक्षा की छात्रा अलीशा ने इस बात की जानकारी टीचर को दी, टीचर ने उन  छात्राओं को स्कूल में तलाश किया लेकिन वे स्कूल में नही मिली। परसों जब दोनों  छात्राएं मिली तो उन्होंने कुछ नहीं बताया कि वह स्कूल में आकर कहां गायब रहती हैं, स्कूल की टीचर ने इसे बेहद गंभीर प्रकार की अनुशासनहीनता मानकर डांट लगाई,  इसी को शिकायत समझकर कुरैशी के परिवार के लोगों ने परसों शाम पांच बजे ही स्कूल पहुचकर तोडफ़ोड़ की।

कुरैशी के परिवार के लोगों ने आज फिर स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। यह लोग क्लास में घुस गए और कक्षा आठ के साथ ही छोटी क्लास की छात्राओं के साथ भी मारपीट की।बालिका स्कूल में एक महिला के साथ करीब दस लड़के और हथियार के साथ गार्ड भी था। महिला के हाथ में भी चाबुक था।

अलीशा के पिता मोहम्मद यूसुफ ने सदर थाने में तहरीर दे दी है। स्कूल प्रबंधन भी तहरीर देने की तैयारी कर रहा है। सकूल प्रबंधन का यह भी कहना है कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button