देश-विदेश

शर्मनाक: 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने किया एक गिरफ्तार

नई दिल्ली। तिलक नगर थाना क्षेत्र में 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार चोरी का विरोध करने के कारण आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय आरोपित नशे की हालत में था। आरोपित का नाम अंकित है। पुलिस ने आरोपित के पास से महिला के घर से चुराया गया मोबाइल बरामद कर लिया है, जो उसने बुजुर्ग महिला के घर से चुराया था। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

बेटी गई थी बाहर से सामान खरीदने

गौरतलब है कि बुजुर्ग महिला स्वास्थ्य कारणों से बिस्तर पर ही रहती हैं। रविवार दोपहर में उनकी बेटी घर से कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। वहां से वापस आने के बाद वह जैसे ही कमरे में गई तो उसके होश उड़ गये। कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था और उसकी मां के मुंह से खून निकल रहा था।

जांच में मोबाइल मिला घर से गायब

जांच करने पर पता चला कि कमरे में रखा मोबाइल फोन गायब है। उनकी मां ने बताया कि एक अंजान युवक आया था। जो घर में चोरी करने लगा। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी मोबाइल लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने जांच के लिए बनाई 18 टीमें

जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस सक्रिय हो गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए 18 टीमों का गठन किया। इसमें नौ टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगालने में गई और 57 लोकेशन की जांच की गई। आरोपित की पहचान होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित ठेकेदारी में सफाई का काम करता है। पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Back to top button