मनोरंजन

शादी के बाद आदित्य सील और अनुष्का रंजन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, एक दूसरे के लिए किया प्यार का इजहार

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य सील ने बीते दिन अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन के साथ सात फेरे लिए। आदित्य और अनुष्का की शादी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के कई सितारे शामिल हुए थे। इस बिग फैट वेडिंग की चर्चा बीते कई दिनों से हो रही थी। वहीं जब ये शादी हुई तब भी ये लाइम लाइट में रही। अब इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं आदित्य और अनुष्का ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

शादी के बाद आदित्य सील और अनुष्का रंजन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच आदित्य सील ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आदित्य और अनुष्का बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा, ‘हम अभी कहां हैं, किसी और के साथ मैं हमेशा के लिए रहना नहीं चाहता था।।’ आदित्य सील के इस पोस्ट पर उनके कई दोस्त पोस्ट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

वहीं अनुष्का रंजन ने भी अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जिस दिन से मैंने तुम्हें जाना है, मेरे पास एक भी डल क्षण नहीं है.. हमने इन 4 सालों में कुछ जीवन जी लिए हैं और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हम हमेशा के लिए एक साथ आगे बढ़ रहे हैं, आदि तुम मेरी मुस्कान हो और तुम मुझे बहुत खुश करते हो.. धन्यवाद, मुझे हर रोज चुनने और मेरे डर को दूर करने के लिए और मुझे दुनिया में सबसे भाग्यशाली व्यक्ति की तरह महसूस कराने के लिए। अब चलो हम हमेशा खुशी से रहते हैं.. मुझे लगता है कि मुझे आखिरकार सील मिल गया।’

अनुष्का और आदित्य की इन पोस्ट्स पर उनके फैंस और दोस्तों की शुभकामनाओं का तांता लग गया है। सभी लोग आदित्य और अनुष्का को शादी के बंधन में बंधने के लिए शुभकामनाएँ दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button