देश-विदेश

शैम्पेन को फिर बाॅटल में डाला, एयर होस्टेस की हरकत का वीडियो वायरल

एयरप्लेन में बिजनेस क्लास में ट्रेवल करने से कई लग्जरी मिलती है, जिनमें शैम्पेन भी शामिल हैं। हालांकि आपने कभी उम्मीद नहीं की होगी कि एयर होस्टेस बची हुई शैम्पेन को वापस बाॅटल में भर देगी। उसमें भी अगर वह दुनिया की बेस्ट एयरलाइंस एमिरेट्स हो तो ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता।

लेकिन हाल ही में एक रूसी यात्री जब दुबई की एमिरेट्स फ्लाइट के बिजनेस क्लास से ट्रेवल कर कहा था तब उसने A380 के अपर डेक में एक नजारा कैमरे में कैद किया। इस वीडियो की कुछ सेकंड की शुरूआत में उसने ध्यान नहीं दिया कि एक केबिन क्रू मेंबर ग्लास की शैम्पेन को बाॅटल में भर रही है।

यात्री यवगेनी क्यूयूमोव ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एयरलाइन कंपनी से पूछा, “क्या एमिरेट्स की यह सामान्य प्रैक्टिस है?”

उसकी पोस्ट वायरल हो गई और आॅनलाइन डिबेट शुरू हो गई है और एमिरेट्स ने इस बारे में जांच का आदेश दिया है। एयरलाइन कंपनी ने यह भी कहा कि फ्लाइट अटैंडेंट का काम एयरलाइंस रूल्स के मुताबिक नहीं है।

एक प्रवक्ता ने बताया, ‘एमिरेट्स हमेशा टाॅप क्वाॅलिटी सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस वीडियो में जो एक्शंस रिकाॅर्ड हुए हैं, वो हमारे क्वाॅलिटी स्टैंडर्ड से मैच नहीं खाते हैं। हम घटना की अभी जांच कर रहे हैं।’

Related Articles

Back to top button