उत्तर प्रदेश

सगे भाइयों सहित तीन करंट से झुलसे, दो की मौत

गहमर के भदौरा में व बरेसर थाना क्षेत्र के दरियापुर में दो सगे भाइयों समेत तीन लोग करंट से झुलस गए। इससे दो की मौत हो गई, वहीं तीसरा गंभीर रूप से झुलस गया। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बस के धक्के से टूट गया था बिजली का तार

भदौरा : भदौरा-दिलदारनगर मार्ग पर एक निजी बस के धक्के से घर में खींचा गया बिजली का तार टूटकर गिरा पड़ा था। भदौरा निवासी शिवम राजभर (11) इसकी चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बड़ा भाई मुकेश (13) छोटे भाई को बचाने गया तो वह भी चपेट में आ गया। संयोग अच्छा रहा कि बिजली कट गई और वह बच गया। झुलसे मुकेश को घर भेज दिया। वहीं भाग रही बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। हालांकि बस चालक फरार होने में सफल रहा। सेवराई चौकी इंचार्ज अमित कुमार पांडेय ने बताया कि बस हावड़ा से दिलदारनगर तक चलती है। बस को कब्जे में ले लिया गया है।

सिचाई करते समय चपेट में आए सुरेश

कासिमाबाद : बरेसर थाना क्षेत्र के दरियापुर सुरेश राजभर (55) बुधवार की सुबह छह बजे के लगभग अपने खेत की सिचाई करने को मंगल राजभर के ट्यूबवेल पर गए थे। वहां ट्यूबवेल चालू करते समय स्टार्टर में करंट आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजन ढूढते हुए पहुंचे तो सुरेश की मौत हो चुकी थी। सुरेश के तीन लड़के हैं, जिनमें लक्ष्मन व भरत बाहर प्राइवेट नौकरी करते हैं। छोटा रोहित घर पर रहकर पढ़ाई करता है। दो पुत्रियां में एक की शादी हो चुकी है। सुरेश की मौत के बाद पत्नी रामसखी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button