उत्तर प्रदेश

सेक्स रैकेट : गोरखपुर के बदनाम होटलों से हिरासत में दर्जनों युवतियां

गोरखपुर   सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली गोरखपुर में पुलिस रेलवे तथा बस स्टेशन के पास बदनाम होटलों पर बेहद सख्त है। इसी सख्ती के कारण आज तड़के पुलिस ने होटलों से दर्जनों युवक तथा युवतियों को बेहद आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया।

गोरखपुर की क्राइम ब्रांच की टीम ने आज तड़के शहर के बदनाम होटलों पर छापेमारी की। इस दौरान अनैतिक कार्यो में लिप्त होटलों के कमरों से आपत्तिजनक हालत में एक दर्जन युवक और युवतियां मिली हैं। वहीं क्राइम ब्रांच ने मौके से आधा दर्जन होटल मालिक समेत कई कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया।

छापेमारी के दौरान मौके से आधा दर्जन मोबाइल को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। एसएसपी को काफी दिनों से इन होटलों में अनैतिक कार्यों की शिकायत मिल रही थी। शिकायत में बताया गया था कि बगैर आईडी फ्रूक और होटल में आने वाले लोगों के सत्यापन के कमरों के बुकिंग की जाती था। होटल की बुकिंग के लिए ऐसे लोगों से मोटी रकम वसूली जाती थी। ऐसे में एसएसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच की टीम ने कैंट थाना के रेलवे स्टेशन इलाके में बदनाम होटलों पर छापेमारी की है।इस दौरान मौके से आपत्तिजनक हालत में दर्जनों युवक और युवतियां होटल के कमरों से मिले। पूछताछ में होटल में रूकने का वाजिब कारण और आईडी प्रूफ नहीं देखा पाने पर पुलिस ने दर्जनों युवक युवतियों के साथ होटल के कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।सीओ प्रवीण सिंह का कहना है कि काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी। जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की है।सीओ ने कहा है कि अनैतिक कार्यों में लिप्त होटलों मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। इसके साथ ही होटलों को सीज करने की कार्रवाई भी की जायेगी।

Related Articles

Back to top button