मनोरंजन
Trending

ओम राउत ने की ‘आदिपुरुष’ के रैप की अनाउंसमेंट कास्ट के साथ शेयर की फोटो, शिल्पा शेट्‌टी ने रणवीर स्टाइल में किया ततड़-ततड़ डांस

ओम राउत ने की 'आदिपुरुष' के रैप की अनाउंसमेंट कास्ट के साथ शेयर की फोटो, शिल्पा शेट्‌टी ने रणवीर स्टाइल में किया ततड़-ततड़ डांस

डायरेक्टर ओम राउत को अपनी फिल्म ‘आदिपुरस’ का काम पूरा करने में एक सौ तीन दिन लगे। गुरुवार की सुबह डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के रैप की ऑफिशयल अनाउंसमेंट की है। उन्होंने प्रभास सहित फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आदिपुरुष के लिए यह एक शूट रैप है। इस फिल्म में कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त गजानन नागे नजर आ रहे हैं। यह खबर टीम के प्रभास के साथ काम खत्म करने के ठीक एक हफ्ते बाद आई है। फिल्म में भगवान राम के रोल में नजर आने वाले प्रभास ने 100 दिनों में अपनी शूटिंग पूरी की। टीम ने इस अवसर को सेट पर एक विशेष केक काटने के समारोह के साथ चिह्नित किया। रैप सेलिब्रेशन की फोटोज के साथ डायरेक्टर ने लिखा, “आखिरी दिन, आखिरी शॉट और अद्भुत यादें लेकिन यात्रा अभी खत्म नहीं हुई है! जल्द ही मिलते हैं प्रिय प्रभास।”

अपकमिंग अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डी’क्रूज नजर आएंगी
एक्ट्रेस विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डी’क्रूज और सेंथिल राममूर्ति एक अपकमिंग अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा के लिए एक साथ काम कर रहे हैं। इसका डायरेक्शन फेमस एड फिल्ममेकर शीर्ष गुहा ठाकुरता करेंगे। इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं।
विद्या ने अपनी पोस्ट पर लिखा, “अपनी अगली फिल्म के बारे में सोचती हूं आधुनिक रिश्तों के बारे में एक अनटाइटलड ड्रामा-कॉमेडी फिल्म है। जो या तो आपको अपनी कहानी या आपके दोस्त की कहानी लगेगी। यह आपको हंसाएगी और रुलाएगी दोनों इमोशन देगी। मैं इस फिल्म में ऑन बोर्ड होने से ही बहुत इंज्वॉय कर रही हूं।

शिल्पा शेट्‌टी ने रणवीर स्टाइल में किया ततड़-ततड़ डांस, कैप्शन में लिखा- बहुत दिनों बाद आज मूड हुआ
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में गर्दन के ऊपर के हिस्से के बाल कटवाए थे। वो अब उग आए हैं और इसी खुशी में वह डांस करने के मूड में नजर आईं। शिल्पा ने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए रणवीर सिंह का फेमस गाना ‘ततड़ ततड़’ स्टाइल में डांस किया। शिल्पा रील वीडियो में मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में रणवीर को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, ” कुछ दिनों बाद आज मूड डांस करने का हुआ, तबी तो मैं रणवीर सिंह के स्टाइल से इंफ्लूएंस हुई।

Related Articles

Back to top button