मनोरंजन

83: खबर पर लगी मुहर, फिल्म में रणवीर की पत्नी बनेंगी दीपिका

काफी समय से यह खबर आ रही थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक कबीर सिंह की फिल्म 83 में काम कर सकती हैं. खबर आई थी कि दीपिका इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं अब अफवाहों को सही करार देते हुए दीपिका पादुकोण ने खुद कहा है कि वे फिल्म 83 का हिस्सा बनेंगी.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने यह बताया कि वे फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कपिल देव का किरदार अगर रणवीर सिंह के बजाय कोई और भी निभा रहा होता तो भी वे रोमी के किरदार में वे हे नजर आती.

साक्षात्कार में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कहा है कि, “हमारी पर्सनल एक्वेशन हमारे काम को प्रभावित नहीं करती है और मैं किसी और अभिनेता के बारे में सोच भी नहीं सकती हूँ, जो कपिल देव के रोल के साथ न्याय कर सकता था, हालांकि अगर इस फिल्म में कोई और एक्टर भी उनका रोल कर रहा होता तब उस स्थिति में भी मैं अपना किरदार जरूर निभाती.” आगे उनकी मुताबिक़, “ये हमारी पर्सनल एक्वेशन से नहीं है बल्कि फिल्म के लिए मेरे पैशन और उत्साह की वजह से ही है.” खास बात यह हैं कि विवाह बंधन में बंधने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की साथ में यह पहली फिल्म होगी.

Related Articles

Back to top button