उत्तराखंड समाचार

दूनवासियों के लिए केवल 8,999 रु. में इन्फिनिक्स हॉट 30आई स्मार्टफोन

देहरादून: दूनवासियों के लिए प्रीमियम लुक्स और दोगुनी रैम के साथ एक प्रो की तरह मल्टीटास्क करने का मौका लेकर आया है इन्फिनिक्स। वो दिन बीत गए जब कम बजट का स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को क्वालिटी, स्टोरेज क्षमता या फिर स्मार्टफोन की खूबसूरती के मामले में मन को मारना पड़ता था। इन्फिनिक्स की नई विशेषताओं से भरपूर हॉट सीरीज़, हॉट 30आई सभी अपेक्षाओं को पीछे छोड़ देगी। इन्फिनिक्स की यह गेम-चेंजिंग डिवाईस मल्टी-टास्किंग के लिए सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि इसमें आकर्षक रूप के साथ दोगुनी मैमोरी है।

अनीष कपूर, सीईओ इन्फिनिक्स इंडिया ने शुक्रवार को लॉन्च के मौके पर बताया कि 8,999 रु. के विशेष मूल्य में 16 जीबी की एक्सपैंडेबल मैमोरी, 128जीबी की स्टोरेज, प्रीमियम डायमंड पैटर्न डिज़ाईन, शक्तिशाली बैटरी और 50 मेगापिक्सल के ड्युअल एआई कैमरा एवं बेहतर सुरक्षा के साथ हॉट 30आई दूनवासियों के लिए प्रस्तुत है।

अनीष कपूर ने कहा कि इन्फिनिक्स में हमारा ध्यान हर नए स्मार्टफोन के साथ उपयोगी इनोवेशंस द्वारा यूज़र्स का अनुभव बेहतर बनाने पर है। अपनी हॉट सीरीज़ में हमने फुली-लोडेड किफायती डिवाईसेज़ की श्रृंखला का विकास किया है, जिसमें अनेक अतिरिक्त विशेषताएं हैं।

ऑक्टाकोर मीडियाटेक जी37 सीपीयू और एआरएम माली-जी57 जीपीयू के साथ हॉट 30आई एन्ड्रॉय 12 पर चलता है, और विभिन्न फंक्शंस एवं टास्क के दौरान त्वरित और सुगम परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसलिए भारी फाईल डाउनलोड करने, वीडियो या अन्य कंटेंट देखने जैसे काम ज्यादा पॉवर लिए या बैटरी खत्म किए बिना ही पूरे हो जाते हैं। कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए इस प्रोसेसर के साथ हाईपर इंजन 2.0 टेक्नॉलॉजी की सपोर्ट दी गई है, जिससे यूज़र्स को बहुत ही तेज रिस्पॉन्स मिलता है, और वो हमेशा कनेक्टेड रहते हैं। इस डिवाईस में डार-लिंक 2.0 इंजन भी है, जो सीपीयू और जीपीयू के इंटैलिजेंट डाईनैमिक मैनेजमेंट द्वारा गेम्स खेलते हुए सुगम परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है और बैटरी लाईफ को बढ़ाता है।

Related Articles

Back to top button