मनोरंजन

गोरेगांव में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के गोदाम में लगी आग

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित कामा इंडस्ट्रियल ऐस्‍टेट में आग लगने की खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग मंगलवार को रात 2:30 बजे लगी. दमकल की 12 गाड़ियां आग को बुझाने का प्रयास कर रही हैं. इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. हालांकि, इससे फैक्ट्री को काफी नुकसान पहुंचा है.

किस वजह से लगी आग?
फैक्ट्री में आग किस वजह से लगी, इसे लेकर अभी तक कुछ साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट से आग लगी होगी. कुछ लोग इससे अलग दावे भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग लगते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया था. लोग अपने मकानों से बाहर निकल आए थे.

धर्मा प्रोडक्शन का ऑफिस चपेट में
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कामा इड्रंस्टी में लगी आग की चपेट में बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का ऑफिस भी आ गया है. पुलिस ने बताया है कि आग धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस के गोदाम में लगी है.

माटूंगा में भी लगी थी आग
दूसरी तरफ, मुंबई के पश्चिमी माटूंगा इलाके से सोमवार को आग लगने की खबर आई थी. आग शाम को 5 बजे लगी थी जिस पर कुछ घंटों के बाद काबू पा लिया गया. आग माटूंगा के घने इलाके में स्थित शॉपिंग कॉम्‍पलेक्‍स में लगी थी. इसके चलते यहां स्थित बिग बाजार भी आग की चपेट में आ गया था. Source TV9 भारतवर्ष

Related Articles

Back to top button