मनोरंजन

Alia-Ranbir’s की शादी में नहीं मिला ‘अधीरा’ को न्योता, जानें क्या है संजय दत्त को न बुलाने की वजह!!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर हर जगह चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों की शादी को लेकर परिवार वाले तेजी से तैयारी कर रह हैं।

शादी में आने वाले गेस्ट की लिस्ट भी तैयार होना शुरू हो गई है। गेस्ट लिस्ट में आपको बॉलावीड के कई बड़े देखने को मिल जाएंगे। तो वहीं कुछ स्टार्स इस शादी में नजर नहीं आने वाले है। लेकिन इस गेस्ट लिस्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। तो चलिए जानते क्या है पूरा मामला, जिसको लेकर हर जगह चर्चा हो रही है।

संजय दत्त नहीं होंगे शादी में शामिल!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी महीने होने वाली है। इस शादी की गेस्ट लिस्ट से आपको एक नाम बाहर नजर आने वाला है। वो है बॉलीवुड के ‘खलनायक’ संजय दत्त का। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘आलिया-रणबीर की शादी में संजय दत्त को इनवाइट नहीं किया गया है। खबर में आगे बताया गया, ‘उन्हें (संजय दत्त) इस बात का कोई आईडिया नहीं है। और ना ही उन्हें बुलाया गया है।’ इस खबर के बाहर आने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है क्योंकि आपको बता दें कि रणबीर ने संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू में लीड रोल निभाया था। जिसके बाद से दोनों की दोस्ती खूब चर्चा में थी। लेकिन ये खबर अब फैंस को परेशान कर रही हैं।

केजीएफ में नजर आने वाले है संजय

साउथ के बड़े स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त अधीरा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे, जो इस फिल्म का अहम किरदार है। आपको बता दें कि इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। संजय दत्त को शादी में न बुलाए जाने को लेकर आपकी क्या राय है। कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button