मनोरंजन

“मलंग” के नए गीत ‘हमराह’ में आदित्य और दिशा ने की स्काई डाइविंग

मोहित सूरी की फ़िल्म “मलंग”  का नवीनतम गाना ‘हमराह’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। आदित्य और दिशा इस गाने में स्काई डाइविंग, सब विंग, वाटर काइटसर्फिंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स आदि जैसे बहुत सारे एडवेंचर स्पोर्ट्स करते हुए नज़र आएंगे।

अपने इस रोमांचक अनुभव के बारे में आदित्य रॉय कपूर ने कहा, हमें असल में शूटिंग से चार दिन पहले मॉरीशस जाना था क्योंकि गाने के लिए हमें जो करना था वह ऐसी चीजें थीं जो न तो दिशा ने की थीं और न ही मैंने पहले की थीं। यह बहुत मजेदार था क्योंकि हम उन दिनों सिर्फ मज़ेदार चीजें सीखने के लिए वहाँ थे। हमने काइट सर्फिंग की जो मैं हमेशा से सीखना चाहता था।

इसके अलावा, हम इस जगह पर गए जहाँ हम राष्ट्रीय उद्यान में एटीवी चला रहे थे। वहाँ वाइल्डलाइफ देखने लायक था, हमारे साथ शुतुरमुर्ग दौड़ रहे थे जो बेहद रोमांचक था, लेकिन साथ ही डरावना भी था क्योंकि वे हमसे अधिक लम्बे थे और आगे आ कर हमारी आंखों में देख रहे थे। वह मजेदार था। जाहिर तौर पर एक जंगली राइनो कुछ क्षेत्रों में दौड़ रहा था और दिशा व मैं उसकी शक्तियों को नजरअंदाज करते हुए इधर-उधर दौड़ रहे थे। हमने समुद्र में भी बहुत कुछ मजेदार एक्टिविटी की, मुझे नहीं पता कि इसे बोर्डिंग या क्या कहा जाता है जहाँ आप नाव और एक तार से जुड़े होते हैं और यह आपको 40-50 फीट नीचे ले जाता है, आपको वीडियो देखने के बाद समझेगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ। कुल मिलाकर, यह बहुत मज़ेदार था और एक पेड हॉलिडे की तरह महसूस किया।

अपने इस खूबसूरत अनुभव को दिशा पाटनीने साझा किया, कहा, हमने मॉरीशस में इस गाने की शूटिंग की और यह जगह अपने आप में खूबसूरत है कि पूरा अनुभव सुपर मजेदार बन गया। खासकर क्योंकि मैं एक वॉटर बेबी हूँ और मुझे पानी की गतिविधियाँ करना बहुत पसंद है। वॉटर स्पोर्ट्स की शूटिंग करने से पहले, हमने कम से कम 5 दिनों की ट्रेनिंग ली थी और काइट सर्फिंग, क्लिफ डाइविंग, स्कूबा डाइविंग आदि जैसे सभी वॉटर एक्टिविटी के लिए तैयारी की थी।

Related Articles

Back to top button