मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो में आखिरकार 4 साल बाद सपना को मिल गया उसका छावा मुकेश! खुशी से झूमी

इस वीकेंड खास एपिसोड में आ रहे हैं सपना के ब्वॉयफ्रेंड मुकेश. जी हां…वो भी विलेन स्पेशल एपिसोड में. सपना डोली में बैठकर पहुंचती है और अपने छावा को देख खुश हो जाती है.

कपिल शर्मा शो में नालासोपारा की सपना से तो आप कई बार मिल चुके हैं. और हर बार सपना अपने छावा यानि ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र करना नहीं भूलतीं. लेकिन आज तक उनका जिक्र तो बहुत सुना लेकिन कभी भी उनके दीदार नहीं हुए. पर अब चार साल बाद द कपिल शर्मा शो में सपना के छावा मुकेश का दीदार हो गया है.

इस वीकेंड खास एपिसोड में आ रहे हैं सपना के ब्वॉयफ्रेंड मुकेश. जी हां…वो भी विलेन स्पेशल में. कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें सपना डोली में बैठकर पहुंचती है और खुश हो जाती है. सपना बने कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि आखिरकार 4 साल के बाद उन्हें उनका छावा मुकेश मिल ही गया. तो कौन है उनका ब्वॉयफ्रेंड जिसके दीदार के लिए सपना अभी तक इंतजार में थी. चलिए दिखाते हैं इस वीडियो में.

तो देखा आपने सपना का छावा. इस प्रोमो से साफ है कि ये कपिल शर्मा शो का ये हफ्ता खूब मजेदार होने वाला है.

इस हफ्ते शो में आएंगे विलेन
आपको बता दें कि इस हफ्ते शो में बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन आने वाले हैं.लेकिन आपको डराने नहीं बल्कि हंसाने. यानि खलनायकों का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा. वो शूटिंग के दौरान के मजेदार किस्से बताएंगे तो वहीं खूब हंसाएंगे भी.

Related Articles

Back to top button