देश-विदेश

रोड शो के बाद पीएम मोदी ने दशाश्वमेध घाट पर की गंगा आरती, भक्ति में झूमने लगे

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। पीएम मोदी ने वाराणसी में मेगा रोड शो किया और फिर शाम होते- होते गंगा घाट पहुंच गए। पीएम ने दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती की और फिर वहां से रवाना हो गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दशाश्वमेध घाट गंगा की आरती की और भजन का आनंद उठाया। इस दौरान पीएम भक्ति में डूबकर झूमने लगे और तालियां बजाते रहे। घाट पर उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहले से ही मौजूद थे। गंगा घाट पर भजन के दौरान पीएम मोदी कभी वह आस्था से आरती में ताली बजाते दिखे तो कभी आरती की धुन पर उनके कदम झूमते दिखाई दिए। गंगा आरती से पहले पंडितों ने मंत्रोच्चार किया। शंखनाद किया गया। इसके बाद पीएम मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने गंगा की आरती की। पीएम कल वाराणसी सीट ने अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

गंगा आरती के बाद पीएम मोदी ने एक सभा को भी संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बनारस के फक्कड़पन में ये फकीर भी रम गया है। उन्होंने कहा कि काशी ने उनमें कई बदलाव ला दिए। आतंकवाद के मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 5 साल में किसी मंदिर पर आतंकी हमला नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि आतंकियों को अब पता चल चुका है कि नया भारत सहता नहीं, मुंहतोड़ जवाब देता है। उन्होंने कहा कि मैं देश के हित के अलावा किसी की नहीं सोचूंगा. source: oneindia.com

Related Articles

Back to top button