उत्तर प्रदेश

आगरा: फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने किया ताजमहल का दीदार, कराया फोटोशूट, प्रशंसकों से बनाई दूरी

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोमवार को ताजमहल का दीदार किया। वह दोपहर को स्मारक में पहुंचे और करीब आधे घंटे तक ताजमहल परिसर में रहे। उन्होंने कई स्थानों पर फोटोशूट भी कराया। उन्हें देखकर प्रशंसकों की लाइन लगने लगी, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने पास नहीं आने दिया।

फिल्म निर्माता निर्देशक लव रंजन अपनी दोस्त अलीशा वैद के साथ रविवार को वैवाहिक बंधन में बंध गए। उनकी शादी आगरा के आलीशान होटल अमर विलास में हुई। इसमें अभिनेता रणबीर कपूर, जैकी भगनानी, रकुलप्रीति सिंह और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

ताज की खूबसूरती में खोए मनीष मल्होत्रा

सोमवार दोपहर को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ताजमहल देखने के लिए पहुंचे। संगमरमरी ताज की पहली झलक पाते ही उसकी खूबसूरती में खो गए। उन्होंने गाइड से ताजमहल का इतिहास भी जाना। उन्हें देखकर प्रशंसकों ने सेल्फी लेने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने दूरी बना ली।

मनीष मल्होत्रा से पहले अभिनेता जैकी भगनानी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के साथ रविवार को ताजमहल का दीदार किया। जैकी भगनानी और रकुलप्रीत एक दूसरे का हाथ थामे ताज का दीदार करने पहुंचे। करीब 45 मिनट तक उन्होंने ताज को निहारा मगर इस दौरान उन्होंने फैंस से दूरी बनाए रखी।

सोर्स: यह Amar Ujjala न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ UKNews360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button