मनोरंजन

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने कंचना हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की

तमिल हिट फिल्म कंचना को अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिकाओं में बॉलीवुड में रीमेक किया जा रहा है। रीमेक का नाम लक्समी बम रखा गया है और इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने खुद किया है। रीमेक की शूटिंग आज से शुरू हो गई है और प्रमुख जोड़ी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने अपने दृश्यों की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म कंचना की रीमेक है जो मुनि फ्रैंचाइज़ी की दूसरी किस्त है। मुनि और कंचना तेलुगु और तमिल में सफल श्रृंखला हैं और सभी चार फिल्में सुपरहिट हैं। निर्देशक राघव लॉरेंस ने सभी भागों में अभिनय किया था और फिल्म में मुख्य आकर्षण है। आज सेट से निर्देशक राघव लॉरेंस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें देखें।

यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि रीमेक में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगे। समाचार यह है कि बिग बी फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसे मूल में सारथकुमार ने निभाया था। हालांकि, निर्माताओं की ओर से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है।

इस बीच, नवीनतम किस्त कंचना 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कंचना 3 एक हफ्ते पहले रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म में ओविया और वेधिका अन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button