देश-विदेश

गौतम गंभीर के खिलाफ अतिशी ने खोला मार्चा, रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिखकर की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार अतिशी ने रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिखकर गंभीर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अतिशी ने पत्र में लिखा है पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने बिना इजाजत रैली कर एक बार फिर आचार संहिता का उल्लंघन किया है। अतिशी ने रिटर्निंग ऑफिसर को लिखे पत्र में कहा है कि तीन दिन के भीतर गौतम गंभीर ने दूसरी बार आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

उन्होंने कहा कि पहली बार आचार संहिता का उल्लंघन करने पर चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है लेकिन गंभीर के उपर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। अतिशी ने कहा कि मैं उनके खिलाफ एक बार फिर मामला दर्ज करं और उनके चुनाव प्रचार पर बैन लगाए। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अतिशी ने गौतम गंभीर के खिलाफ शिकायत की हैं। इससे पहले भी उन्होंने आरोप लगाया था कि गौतम गंभीर के पास दो वोटर आईडी है। जबकि उससे पहले उन्होंने गौतम गंभीर के नामांकन पर भी सवाल उठाया था।

इसके अलावा अतिशी ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लोगों ने से अपील करते हुए कहा है कि बीजेपी को हराकर इन दोनों गुंडों को गुजरात भेजना है। अतिशी ने कहा लोगों से अपील करते हुए कहा है कि ऐसे उम्मीदवार और पार्टी को वोट देना हमारी जिम्मेदारी है जो बीजेपी को हरा सके। देश में एक भी ऐसी पार्टी नहीं है जो अकेले बीजेपी को हरा सके। क्षेत्रीय दल हैं जो कई राज्यों में बीजेपी के खिलाफ मैदान में हैं। यूपी में केवल सपा-बसपा ही बीजेपी को हरा सकती है। इसलिए उम्मीदवार कैसा भी हो गठबंधन को वोट देना चाहिए। यदि उम्मीदवार गुंडा है, तब भी, हमें भाजपा को हराने के लिए उम्मीदवार को वोट देना होगा। अतिशी के समर्थन में कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी उनके खिलाफ गलत प्रचार कर रही है। source: oneindia.com

Related Articles

Back to top button