उत्तर प्रदेश

एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा आयोजित ’एआर मिसेज इंडिया 2020’ के ऑडिशन हुए लखनऊ में

लखनऊ: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप ने ब्यूटी पैजेंट (आशीष राय) एआर मिसेज इंडिया 2020 प्रतियोगिता ऑडिशन के सीजन टू संस्करण का आयोजन लखनऊ कानपुर रोड, होटल रमाडा में किया गया। एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा विवाहित महिलाओं के लिए एक मंच प्रदान किया है जो हमेशा चाहते हैं कि महिलाएं जितनी बड़ी हो उससे बड़ा सपना देखें।

एआर मिसेज इंडिया 2020 के आज के ऑडिशन में शादीशुदा महिलाओं ने हिस्सा लिया और उनसे मिसेज कर्णिका तिवारी और मिसेज निशी ग्रोवर को एआर मिसेज इंडिया 2020 के ग्रैंड फिनाले के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया जिसमें उन्हें दोनों अन्य महिलाओं के साथ मुकाबला करना होगा जो भारत के अन्य राज्यों से शॉर्टलिस्ट किया जा रहा है।

इस अवसर पर बोलते हुए, एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप के संस्थापक अशीष राय ने कहा, “हम सभी विवाहित महिलाओं को अपने सपनों को पूरा करने और अपनी प्रतिभा को व्यक्त करने का मौका देना चाहते हैं। कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है, कोई ग्रूमिंग चार्ज या प्रतियोगियों से कोई छिपा हुआ शुल्क नहीं है, इसलिए हर वर्ग की महिलाएं इस प्रतियोगिता में भाग ले सकती हैं और अपने कौशल और प्रतिभा को साबित कर सकती हैं क्योंकि हम अपने गर्वित राष्ट्र की महिला की देखभाल करते हैं।”

ऑडिशन का पहला दौर परिचयात्मक दौर था जिसमें सभी प्रतिभागियों ने रैंप पर अपनी प्रतिभा दिखाई और चयनकर्ता के सवालों का जवाब दिया। दूसरा दौर टैलेंट राउंड था, जहां प्रतिभागियों ने अपने नृत्य, गायन या अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन किया। तीसरे दौर में, प्रतियोगियों को कई सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों के बारे में अपनी राय पेश करने के लिए कहा गया था। चयन समिति में वरुण बडोला, बरखा सेनगुप्ता, सुदीपा सिंह, पवित्रा पुनिया, रितु सुहास – एआर एमआरएस इंडिया 2019 की विजेता, शिल्पी भाटिया – उत्तर प्रदेश राज्य 2019 के विजेता और आलोक नरूला जैसे बॉलीवुड और टीवी कलाकार शामिल हैं।

एआर एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में लखनऊ की प्रतिभाशाली और सुंदर महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया गया। ऑडिशन सभी विवाहित महिलाओं के लिए खुला है। वे अपने राज्यों से पंजीकरण (www-armrsindia-com) के माध्यम से इस ऑडिशन में भाग ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button