Monday , August 19 2019

BJP ने राज्यपाल से की विशेष सत्र बुलाने की मांग, कहा-कमलनाथ सरकार अल्पमत में

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखकर कहा है कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। उन्होंने मांग की है कि विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाए। वहीं मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि वह (मध्य प्रदेश सरकार) अपने आप ही गिर जाएगी। मैं खरीद-फरोख्त में विश्वास नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है, समय आ गया है और जल्द ही उन्हें जाना होगा।

इससे पहले महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रदेश में 29 में से 22 सीटों पर कांग्रेस की जीत के दावे पर कहा कि फिलहाल तो लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कमलनाथ के मुख्यमंत्री बने रहने पर भी प्रश्न चिह्न लगा हुआ है।

विजयवर्गीय ने अपने गृह नगर इंदौर में मतदान के पहले संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ये बात कही। उन्होंने बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने का दावा भी किया। इसके पहले भी विजयवर्गीय मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार के लोकसभा चुनाव के बाद बने रहने के संबंध में सवाल खड़े कर चुके हैं। वे पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि कमलनाथ तो पूरे पांच वर्ष तक मुख्यमंत्री रहेंगे। सलूजा ने ट्वीट के माध्यम से दावा करते हुए कहा कि कमलनाथ पांच वर्ष ही नहीं, कांग्रेस की सरकार राज्य में अगले 15 वर्ष तक कमलनाथ के नेतृत्व में रहेगी। उन्होंने विजयवर्गीय को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपनी चिंता करें, क्योंकि आगामी 23 मई के परिणाम के बाद उनका (विजयवर्गीय) पश्चिम बंगाल के प्रभारी का पद जरूर खतरे में आ जाएगा। दीदी (ममता बनर्जी) ने धज्जियां बिखेर दी हैं। Source लाइव हिन्दुस्तान

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com