देश-विदेश

हैदराबाद में भाजपा के दिग्गजों का जुटना शुरू, नड्डा ने किया बैठक का उद्घाटन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शुरू हो गई है। यह बैठक आज यानी दो जुलाई को दोपहर तीन बजे से शुरू होगी और तीन जुलाई की शाम तक चलेगी। बता दें कि तेलंगाना में 2023 में चुनाव होने हैं और इस लिहाज से यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस बीच भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि तेलंगाना में उपचुनाव भी हमने रिकॉर्ड मतों से जीता है। इससे एक स्पष्ट संकेत तेलंगाना में गया है कि कैसे वहां पर भाजपा की ताकत लगातार बढ़ रही है। कर्नाटक के बाद एक और दक्षिण भारत का राज्य जहां भाजपा की सरकार बनाने की स्थिति बनी है।

बैठक का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया 
इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  हैदराबाद के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का उद्घाटन किया। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए हैदराबाद रवाना हो गए।

केसीआर के बेटे और टीआरएस नेता टी रामा राव ने कसा तंज
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने यहां पहुंचे नेताओं पर तंज कसते हुए तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यवाहक अध्यक्ष और मंत्री के टी रामा राव ने उनसे यहां ठहरने के दौरान विश्व प्रख्यात हैदराबादी दम बिरयानी और ईरानी चाय का स्वाद चखने के लिए कहा। राम राव ने शुक्रवार रात ट्वीट किया, ‘‘व्हाट्सऐप यूनिवर्सिटी का इस खूबसूरत शहर हैदराबाद में उसकी कार्यकारिणी परिषद की बैठक के लिए स्वागत। सभी जुमला जीवियों से अनुरोध है कि हमारी दम बिरयानी और ईरानी चाय का आनंद उठाना न भूलें।

सीएम का बेटा सीएम नहीं बनना चाहिए: जी किशन रेड्डी
वहीं केसीआर के बेटे और टीआरएस के कार्यवाहक अध्यक्ष और मंत्री के टी रामा राव की प्रतिक्रिया पर केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का बेटा मुख्यमंत्री नहीं बन सकता। तेलंगाना में भाजपा मजबूत हो रही है। टीआरएस हमारे खिलाफ विज्ञापन देने के लिए जनता के पैसे का दुरुपयोग कर रही है। केसीआर तेलंगाना में घिसी-पिटी राजनीति कर रहे हैं।

सोर्स: यह Amar Ujala न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ UKNews360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button