उत्तराखंड समाचार

रिलायंस हेल्थ इन्फिनिटी पॉलिसी के साथ अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले ग्राहक प्रीमियम पर छूट का फ़ायदा उठा सकते हैं

देहरादून: वित्तीय रूप से फिट ग्राहकों को पुरस्कार देने के लिए, रिलायंस जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड उच्च क्रेडिट स्कोर और अच्छी क्रेडिट रिपोर्ट वाले ग्राहकों को बीमा प्रीमियम पर 7.5%* तक की उच्च छूट की पेशकश कर रही है। नई रिलायंस हेल्थ इन्फिनिटी पॉलिसी को खरीदने या नवीनीकृत करने वाले ग्राहक अपने अच्छे क्रेडिट स्कोर के आधार पर इस अनूठे लाभ का फ़ायदा उठा सकते हैं।

एक अच्छा क्रेडिट स्कोर ग्राहक के वित्तीय अनुशासन को दिखाता है। ऐसे अनुशासन और अच्छी वित्तीय आदतों को बढ़ावा देने के लिए, रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने क्रेडिट स्कोर-आधारित छूट की शुरुआत की है।

रिलायंस हेल्थ इन्फिनिटी पॉलिसी स्वस्थ जीवन को पुरस्कार देने के लिए बॉडी-मास-इंडेक्स (बीएमआई) के आधार पर प्रीमियम पर छूट भी प्रदान कर रही है। सामान्य ** बीएमआई वाले ग्राहक प्रीमियम पर छूट का फ़ायदा उठा सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, कंपनी उन लोगों को बीमा प्रीमियम पर 2.5* प्रतिशत की छूट (नई पॉलिसी और नवीनीकरण ** पर) देकर अपने ग्राहकों के बीच निवारक टीकाकरण को बढ़ावा दे रही है, जिन्होंने कोविड-19 टीके या बूस्टर शॉट या यहां तक कि ह्यूमन पैपिलोमावायरस वैक्सीन या न्यूमोकोकल वैक्सीन जैसे अन्य टीके भी लगवाए हैं।

रिलायंस हेल्थ इन्फिनिटी पॉलिसी असीमित लाभों के साथ आती है*; 5 करोड़ रुपए तक की उच्च बीमा राशि, मोरग्लोबल कवर*, मातृत्व कवर, ओपीडी कवर, बीमित राशि की असीमित बहाली, और पंद्रह से ज्यादा उपयोगी ऐड-ऑन लाभ जैसी सुविधाएँ।

उत्पाद छूट के बारे में अधिक जानने के लिए, प्रॉस्पेक्टस और ग्राहक सूचना पत्र को पढ़िए।

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के विषय में

रिलायंस कैपिटल की सब्सिडियरी कंपनी रिलायंस जनरल इंश्योरेंस, भारत की मुख्य जनरल बीमा कंपनियों में से एक है। कंपनी मोटर बीमा, स्वास्थ्य बीमा, यात्रा बीमा और गृह बीमा सहित उत्पादों का एक पूर्ण और व्यापक गुलदस्ता प्रदान करती है। यह हरेक ग्राहक की सुरक्षा जरूरतों को पूरा करने के लिए अनुकूलित समाधान प्रदान करती है। रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के पास 8500 से ज्यादा अस्पतालों का बढ़ता हुआ नेटवर्क है। रिटेल, कॉरपोरेट्स और एसएमई ग्राहकों को अपने उत्पादों और सेवाओं की पेशकश के लिए भारत भर में 75,000 से अधिक एजेंट और 131 शाखा कार्यालयों का एक मजबूत नेटवर्क भी है।

Related Articles

Back to top button