उत्तराखंड समाचार

डेल मोंटे ने मायोनीज़ स्प्रेड्स कें स्पाउट पैक लॉन्च किया

देहरादूनप्रीमियम फूड ब्रांड, डेल मोंटे ने अपने पसंदीदा मायोनीज़ स्प्रेड्स के सुविधाजनक और किफायती स्पाउट पैक लॉन्च किए, जिसके बाद ये स्प्रेड ज्यादा सुविधाजनक, स्वादिश्ट और किफायती हो गए हैं और विविध तरह के फूड एवं स्नैक्स का स्वाद बढ़ाते हैं।

बदलती जीवनशैली और शहरी जीवन के साथ भारतीय अपने आहार में ज्यादा इनोवेटिव एवं बेहतरीन फूड विकल्प अपना रहे हैं। ग्राहक रेस्टोरैंट जैसा आहार घर पर बनाने के लिए रेडी ड्रेसिंग चाहते हैं। ग्राहकों की पसंद व संतुष्टि के लिए डेल मोंटे के स्वादिष्ट एवं क्रीमी- एगलेस मायो, तंदूरी मायो और सैंडविच स्प्रेड 30 से 35 रु. के मूल्यवर्ग में 80ग्राम के स्मार्ट स्पाउड पैक में उपलब्ध होंगे। ग्राहकों को घर पर स्वादिष्ट क्वीज़ीन बनाने में मदद करने के लिए इन स्मार्ट पैक्स की पैकेजिंग पर उपयोग के निर्देश छापे गए हैं।

नए और सुविधाजनक स्मार्ट पैक डेल मोंटे की ओर से नई प्रस्तुति हैं, जिसने सदैव से परिवार के स्वास्थ्य और सुविधा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी। इसी प्राथमिकता की वजह से यह विविध श्रेणियों में सर्वोच्च और पसंदीदा फूड ब्रांड के रूप में उभरा।

डेल मोंटे के सीईओ, श्री योगेश बेलानी ने कहा, ‘‘हमने नए उत्पादों के विकास में ग्राहकों की सुविधा और प्रोडक्ट क्वालिटी को सदैव सर्वोच्च प्राथमिकता दी। डेल मोंटे ने मायोज़ की अपनी पसंदीदा श्रृंखला की स्मार्ट पैकिंग पेश की हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा परिवार इसकी श्रृंखला खरीद सकें।’’

तो जल्दी अपने नजदीकी स्टोर पर आईये और अपने पसंदीदा डेल मोंटे मायोज़ खरीदकर अपने खाने एवं स्नैक्स में सेहतमंद तरीके से सेहतमंद स्वाद का समावेश कीजिए।

Related Articles

Back to top button