उत्तराखंड समाचार

रिदमलवर्ज़ द्वारा पहली बार श्डेविल्स शो का आयोजन किया गया

देहरादून: रिदमलवर्ज़ द्वारा इण्डियन ट्रेडिशनल एवं लग्जरी लाईफ स्टाईल शो-2019 का अयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि उमेश गौतम मेयर बरेली ने दिप प्रज्वलन कर के किया। कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री रचना सुयाल, मिस इंडिया एशिया दिल्ली 2018 आस्था ठाकुर, मिस्टर दून विनर और मिस्टर नार्थ इंडिया द्वितीय रनरअप यूपी विशाल राठौर, मिस कुमाऊं 2018 अंकिता पोरियाल व मिस डेविल्स क्वीन 2019 राखी रवीना मौजूद रही।

रिदमलवर्ज़ की निदेशक अंबीका एन्थोनी ने बताया कि रिदमलवर्ज़ की ओर से बरेली वासियों के लिए पहली बार डेविल्स शो का आयोजन किया जा रहा है। कुछ लम्हें आरजे जिशान के साथ, इस इंवेट में बरेली वासियों के मनोरंजन के लिए सिंगींग व डांस प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया है, साथ ही बच्चों के लिए फन व खेलकूद और खाने के स्टॉल लगाये गये है।

   ऑन लाईन स्टोर मर्विन इण्टरनेशनल के एमडी धर्मेन्द्र सक्सेना ने बताया कि इस इवेंट में फैशन शो मर्विन इण्टरनेशनल द्वारा आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से भारतीय पारंपरिक परिधान को लोगों तक पहुंचाना हमारा मुख्य उददेश्य होता है। समय-समय पर हम अपने उत्पाद को लोगों की पसंद के हिसाब से डिजाईन करते हैं।

कार्यक्रम मे रिदमलवर्ज़ की ओर से अंकित गोस्वामी मुख्य रूप से सारी व्यवस्था को बनाये रखने मे सहयोग किया। स्पौर्न्स में मर्विन इण्टरनेशनल, प्रयाग मिल्क, इको टेक, लेवल अप, टेस्टी-टेस्टी, स्पर्श, एलआईसी आदी ने सहयोग किया।

Related Articles

Back to top button